Join WhatsApp Group Join Now

चाचौड़ा विधायक ने विधानसभा क्षेत्र में पेयजल सम्बंधित समस्या को लेकर कलेक्टर और कैबिनेट मंत्री को लिखा पत्र

चाचौड़ा विधायक प्रियंका पेंची ने विधानसभा क्षेत्र के निवासियों को पेयजल की समस्या को लेकर 14/05/2024 को कैबिनेट मंत्री लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग मध्यप्रदेश शासन भोपाल और कलेक्टर गुना को अपने लेटरपैड पर एक पत्र लिखा।  जिसमें प्रियंका पेंची ने अपने विधानसभा क्षेत्र में आ रही पेयजल समस्या को लेकर लिखा। उपरोक्त विषय अंतर्गत निवेदन है कि विधानसभा क्षेत्र चाचौड़ा के अंतर्गत आने वाले ग्रामों में पेयजल कि उचित व्यवस्था न होने से ग्रामीणों को बहुत सी परेशानियो का सामना करनापड़ रहा है। पेयजल सहित रोजमर्रा के जीवन में आवश्यक पानी की भी पूर्ति नहीं हो पा रही है। जिससे ग्रामीणों का सामान्य जीवन अस्त व्यस्त हो रहा है । जीवनयापन हेतु ग्रामीणों सहित पशुओ के लिए भी पानी की व्यवस्था बहुत ज्यादा जरुरी है | विधानसभा के समस्त ग्राम वासिओ द्वारा हैण्डपंप/नलकूप/ तालाब स्वीकृती की मांग लगातार की जा रही है । अत: माननीय महोदया जी से विनम्र निवेदन है कि विधानसभा के लगभग सभी गांवों में पानी की विकट समस्या को ध्यान में रखते हुए पेयजल की आपूर्ति करवाने का कष्ट करे। जिससे ग्रामीणों की पानी की समस्या का निराकरण हो सके। इसके लिए हम सभी आपके सदैव आभारी रहेंगे ।


 चाचौड़ा विधायक प्रियंका पेंची ने विधानसभा क्षेत्र के निवासियों को पेयजल की समस्या को लेकर 14/05/2024 को कैबिनेट मंत्री लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग मध्यप्रदेश शासन भोपाल और कलेक्टर गुना को अपने लेटरपैड पर एक पत्र लिखा। 



जिसमें प्रियंका पेंची ने अपने विधानसभा क्षेत्र में आ रही पेयजल समस्या को लेकर लिखा। उपरोक्त विषय अंतर्गत निवेदन है कि विधानसभा क्षेत्र चाचौड़ा के अंतर्गत आने वाले ग्रामों में पेयजल कि उचित व्यवस्था न होने से ग्रामीणों को बहुत सी परेशानियो का सामना करनापड़ रहा है। पेयजल सहित रोजमर्रा के जीवन में आवश्यक पानी की भी पूर्ति नहीं हो पा रही है। जिससे ग्रामीणों का सामान्य जीवन अस्त व्यस्त हो रहा है । जीवनयापन हेतु ग्रामीणों सहित पशुओ के लिए भी पानी की व्यवस्था बहुत ज्यादा जरुरी है | विधानसभा के समस्त ग्राम वासिओ द्वारा हैण्डपंप/नलकूप/ तालाब स्वीकृती की मांग लगातार की जा रही है । 



अत: माननीय महोदया जी से विनम्र निवेदन है कि विधानसभा के लगभग सभी गांवों में पानी की विकट समस्या को ध्यान में रखते हुए पेयजल की आपूर्ति करवाने का कष्ट करे। जिससे ग्रामीणों की पानी की समस्या का निराकरण हो सके। इसके लिए हम सभी आपके सदैव आभारी रहेंगे ।

Post a Comment

Previous Post Next Post